Header Ads Widget

Attitude Status For Boy in Hindi


ज़ुबान कड़वी ही सही मगर साफ़ रखता हुं, कौन, कहाँ, कब बदल गया सबका हिसाब रखता हूँ।


वाक़िफ़ कहाँ दुश्मन अब हमारी उड़ान से, वो कोई और थे जो हार गए तूफान से।


फर्क नहीं पड़ता मुझे कि दुनिया क्या कहती है, मैं अच्छा हूँ बहुत मेरी माँ कहती है।


अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे बोलना नहीं आता, हो सकता है वो थप्पड़ मारने में यकीन रखता हो!


कुछ लोग चप्पल के जैसे होते है साथ तो देते है पर पीछे से कीचड़ उड़ाते रहते है


अगर लोग यूँ ही कमियां निकालते रहे तो, एक दिन सिर्फ खूबियाँ ही रह जायेगी मुझमें।


धुप मैं तो काच के टुकड़े भी चमकते हैं पर हीरे जी पहचान तो अंधेरे मैं होती हैं।


सिंगल लोंडो का भी अपना अलग ही ऐटिटूड है.. मां-बाप के अलावा किसी के बाप की नहीं सुनते।।


जिसको जो कहना है कहने दो अपना क्या जाता है.. ये वक्त-वक्त की बात है और वक्त सबका आता है।


डूब जाए आसानी से, मैं कश्ती नहीं मिटा सको तुम मुझे ये बात तुम्हारे बस की नहीं!


मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है, क्योंकि हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र लग जाएगी ना मुझे।


न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों की दीवारे गिरी पर मुझे गिराने में कई लोग बार-बार गिरे।


लोग वाकिफ हे, मेरी आदतों से रुतबा कम ही सही पर लाजवाब रखता हूँ।


जिनकी नजरों में हम अच्छे नही है वो अपना नेत्र दान कर सकते हैं..


झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती।।


लोग क़दर तभी करते हैं जब उन्हें मुँह लगाना छोड़ दो।


मुँह पर सच बोलने की आदत है मुझे, इसलिए लोग मुझे बद्तमीज कहते है!


कटता है तो कट जाये सारा जीवन संधर्ष में.. कदम-कदम पर समझौता हमारे बस की बात नहीं।


कुछ लोग MERI फोटो देखकर इतने EXCITED हो जाते है कि समझ नहीं पाते कि पहले LIKE करे या SAVE..


सॉरी पगली तू तो लेट हो गयी, तेरे चककर में तेरी सहेली सेट हो गई..


चाहे दुश्मन हो कितना भी पापी, उसके लिए हम है अकेले ही काफी।


शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म अब जैसी दुनिया वैसे हम!


तू मेरे साथ नहीं, चल कोई बात नहीं लेकिन यह बंदा तेरे लिये आँसू बहाए, ऐसी तेरी औकात नही।


खोटे सिक्के जो अभी-अभी चले है बाजार में.. वो कमियाँ निकाल रहे हैं मेरे किरदार में।


तुम क्यां डराओगे हमे मंजर से, हम तो पीठ भी खुजाते है.. खंजर से।


अक्सर वही लोग उठाते है हम पर उँगलियाँ.. जिनकी हमे छूने की औकात नहीं होती।


तू मेरे साथ नहीं चल कोई बात नही, लेकिन यह बंदा तेरे लीये आँसू बहाए ऐसी तेरी औकात नही।


सीढिया उन्हे मुबारक हो, जिन्हे छत तक जाना है, मेरी मन्जिल तो आसमान है, रास्ता मुझे खुद बनाना हैं।


न-खुश है हम से इस बात पर ज़माना, शामिल नहीं है हमारी फ़ितरत में सर झुकाना।


अपनी शख्शियत की क्या मिसाल दूँ यारों, ना जाने कितने मशहूर हो गये.. मुझे बदनाम करते-करते।


खवाहिश नहीं मुझे मशहूर होने की, आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी हैं।


अभी सूरज नहीं डूबा जरा सी शाम होने दो, मैं खुद लौट जाऊंगा मिझे नाकाम तो होने दो। मुझे बदनाम करने का बहाना ढूँढ़ते क्यों हो, मैं खुद हो जाऊंगा बदनाम पहले नाम होने दो।


हम अच्छे सही पर लोग ख़राब कहतें हैं, इस देश का बिगड़ा हुआ हमें नवाब कहते हैं, हम ऐसे बदनाम हुए इस शहर में कि.. पानी भी पिये तो, लोग उसे शराब कहते हैं।


जिगर वालो का डर से कोई वासता नहीं होता, हम वहाँ भी कदम रखते हैं, जहाँ पर रास्ता नहीं होता।


ज़िन्दगी अपने हिसाब से जीनी चाहिए, औरो के कहने पर तो शेर भी सरकस में नाचते हैं।


लोग कहते हैं की इतनी दोस्ती मत करो, के दोस्त दिल पर सवार हो जाए, में कहता हूँ दोस्ती इतनी करो कि, दुश्मनों को भी तुमसे प्यार हो जाए।


न पेशी होगी, न गवाह होगा, अब जो भी हमसे उलझेगा बस.. सीधा तबाह होगा।


ना सजा ना माफी, जलने वालों के लिये तो, अपनी सेल्फी ही काफी..।


दोस्तों थोड़ी इज्ज़त किया करो हमारी, वरना Girlfriend पटा लेंगे तुम्हारी।


ज़िंदगी की हर एक उड़ान बाकी है, हर मोड़ पर एक इम्तिहान बाकी है, अभी तो सिर्फ़ आप ही परेशान है मुझसे, अभी तो पूरा हिन्दुस्तान बाकी हैं।


कितनी ही सिद्दत से सभाल लो ज़िन्दगी को तुम, कोई न कोई कमी रह ही जाएगी, मेरे बिन।


शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म, अब जैसी दुनिया वैसे हम..।


छेड़े इस शेर को, है किसी की इतनी औकात, गर्दिश में घेर लेते हैं, गीदड़ भी शेर को।


हमसे जलने वाले भी कमाल के होते हैं, महफिले तो खुद की होती हैं, पर चर्चे हमारे होते हैं।


वैसे तो पूरी दुनिया हमारी दीवानी है, हाँ भूल गए है कुछ लोग औकात अपनी, वक्त रहते उन्हें उनकी औकात याद दिलानी हैं।


सर झुकाने की आदत नहीं हैं हमें, आँसू बहाने की आदत नहीं है हमें, हम खो जायेंगे तो पछताओंगे..तुम क्योंकि वापस आने की आदत नहीं है हमें।


लड़की की माँ मुझसे बोली-"तूने ऐसा क्या कर डाला.. जिससे ये रो रही है" मैंने कहा- "Block"


वाक़िये तो अनगिनत हैं ज़िंदगी के समझ नहीं आता कि किताब लिखूँ या हिसाब लिखूँ..


रूठे हुए को मनाना और गैरो को हसाना हमे पसंद नहीं।


माना की औरो के मुकाबले कुछ ज्यादा पाया नहीं मैंने.. पर खुश हूँ की खुद को गिरा के कुछ उठाया नहीं मैंने!


जहाँ सच ना चले वहां झूठ ही सही जहाँ हक ना चले वहां लूट ही सही।


चर्चाए ख़ास हो तो किस्से भी जरुर होते है उँगलियाँ भी उनपर ही उठती है जो मशहूर होते है।


ताश का जोकर और अपनों की ठोकर अक्सर बाज़ी धुमा देते है!


आज कल वो लोग भी कहते है कि हमारा तो नाम ही काफी है.. जिनको गली में 2 लोग भी नही जानते है।


हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है..


शेर के पाँव में अगर काँटा चुभ जाए, तो उसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज करेंगे।


आँखें न फाड़ पगली दिल को आराम दे, मुझे क्या देखती है अपने वाले पर ध्यान दे!


बड़े लोगों से मिलने में हमेशा फासला रखना, जहाँ दरिया समुंदर से मिला दरिया-दरिया नहीं रहता।


वक़्त वक़्त की बात होती है, आज आपका है उड़ लीजिए.. कल हमारा होगा। तो सीधा उड़ा देंगे..।


आज मैंने दिल को थोड़ा साफ किया, कुछ को भुला दिया कुछ को माफ़ किया।


रहते हैं आस-पास ही, लेकिन साथ नहीं होते, कुछ लोग जलते हैं मुझसे, बस खाक नहीं होते।


हर चीज़ उठायी जा सकती है पर गिरी हुई सोच नहीं।


ना सजा न माफी जलने वालों के लिए तो अपनी सेल्फी ही हे काफी।


बेखुदी की जिंदगी हम जिया नहीं करते, जाम दूसरों से छीनकर हम पिया नहीं करते।


वक्त-वक्त की बात है आज आपका है उड़ लीजिए कल हमारा होगा, तो सीधा उड़ा देंगे।


ज़िन्दगी को इतनी भी सस्ती मत समझो कि 2 कौड़ी के लोग आकर.. तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल जाए।


Paste Your Code this area only


Paste Your Code this area only


राज तो हमारा हर जगह पे है पसंद करने वालों के "दिल" में और नापसंद करने वालों के "दिमाग" में।


अपना तो एक ही सपना है सर पे ताज़ एक मुमताज़ और इस दुनिया पर राज।


जलने लगा है जमाना सारा.. क्योंकि चलने लगा है, नाम हमारा।


जिंदगी की हर एक उड़ान बाकि है हर मोड़ पर एक इम्तिहान बाकी है, अभी तो सिर्फ़ आप ही परेशान है मुझसे..अभी तो पूरा हिंदुस्तान बाकी हैं!


औकात नहीं है दुश्मनो की आँख से आँख मिलाने की, और बात करते हैं साले घर से उठाने की!!


स्टेटस का बादशाह हुं और कलम मेरी रानी है अल्फाज मेरे गुलाम है, बाकी रब और मेरे दोस्तों की महेरबानी हैं!


लोगो ने हमे सिर्फ काम के लिए इस्तेमाल किया, क्यूंकी उनका काम था और हमारा नाम था!


तेरी अकड़ में कुछ इस तरह से तोड़ूँगा, यकीन रख कहीं का नहीं छोड़ुँगा।


कद्र हमारी भी करोंगे एक दिन ज़माने वाले देख लेना, बस जरा ये भलाई की बुरी आदत छूट जाने दो..!!


कमियाँ तो बहुत हैं मुझमें, साला कोई निकाल के तो देखे।


ज़िंदगी में बहुत कष्ट है, फिर भी हम मस्त हैं..!


जिनकी नज़रों में हम अच्छे नहीं, वो अपनी आँखो का इलाज करवाये।


हम न बदलेंगे वक़्त की रफ़्तार के साथ, जब भी मिलेंगे अंदाज पुराना होगा।


मेरे दिल का दर्द किसने देखा है मुझे बस खुदा ने तड़पते देखा है, हम तन्हाई में बैठे रोते है.. लोगो ने हमें महफ़िल में हँसते देखा है..!


अगर लगता है तुम्हे गलत हूँ मै, तो सही हो तुम.. थोड़ा अलग हूँ मै।


अपना तो एक ही तरीका है यारो मांगों उसी से जो दे ख़ुशी से.. और जो न दे ख़ुशीसे तो छीन को उसी से..


हम दुशमनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं हाथ नहीं उठाते बस नजरों से गिरा देते हैं!


जो मुझसे नफरत करते हैं शौक से करे, मैं भी हर शख्स को मोहब्बत के काबिल नहीं समझता।


जो मेरे से जले, ज़रा साइड से चले!!


झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं, बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती।


भीङ में ख़डा होना मकसद नहीं हैं मेरा, बल्कि भीड़ जिसके लिए खडी है.. वो बनना है मुझे।


तीन ही उसूल है, मेरी ज़िन्दगी के, आवेदन, निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन।


क्यों हम भरोसा करें गैरों पर, जबकि हमें चलना है अपने ही पैरों पर।


हक़ से दो तो तुम्हारी नफरत भी कबूल हमें, खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें।


सूरज ढला तो कद से उँचे हो गए साये, कभी पैरों से रौंदी थी यहीं परछाइयां हमने।


जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िज़ूल है, चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।


एक हम ही है जो गम भी रखते हैं और परमाणु बम्ब भी, और तुम पंगा मत लो वरना हम फोड़ने का दम भी रखते हैं।


प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे, अगर अकड़ के बात की तो मेरी Block List में नज़र आओगे।


मौका सबको मिलता है अब मेरी बारी है, पहले जो किया उसका गम नही और अब, जो करुंगा वो किसी से कम नहीं।


मिल सके आसानी से, उसकी ख्वाहिश किसे है, ज़िद तो उसकी है जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं।


चल कोई बात नही तू जो मेरे साथ नहीं, मैं रो पडू तेरे जाने के बाद इतनी भी तेरी औकात नहीं।


मेरा Attitude तो मेरी निशानी है, तू बता मुझसे कोई परेशानी हैं.


न नजर बुरी है न मुँह काला है, अपना कोई क्या बिगाडेगा.. अपने सिर पे तो डमरू वाला हैं।


पुरे शहर में नाम चलता है फोटो लगे है थाने में, शेर जैसा जिगरा चाहिए हमको हाथ लगाने में..।


रूठा हुआ है मुझ से इस बात पर ज़माना, शामिल नहीं है मेरी फ़ितरत में सर झुकाना।


बेखुदी की जिंदगी हम जिया नहीं करते, जाम दूसरों से छीनकर हम पिया नहीं करते, उनको महोबत है तो आकर इज़हार करें, पीछा हम भी किसीका किया नहीं करते।


मेरी मोहब्बत का अंदाजा मत लगाना मेरी जान, हिसाब मैं लूंगा नहीं..! और चुकता तुम कर नहीं पाओगी।


बदला-बदला सा है मिजाज, क्या बात हो गई, शिकायत हमसे है, या किसी और से मुलाकात हो गई।


कोई नहीं दे सकेगा तुम्हें चाहत हमारी तरह, हमारे बाद कहती फिरोगी हमे चाहो उसकी तरह।


तड़प जाएगी तू प्यार की एक बूँद के लिए, मैं आवारा बादल हूँ कहीं और बरस जाऊंगा।


वही हमारे काबिल न थे दोस्तों वरना, मोहब्बत की क्या औकात जो हमे ठुकरा दे।


प्यार, एहसान, नफरत, दुश्मनी जो चाहो वो करलो मझसे.. आप की कसम वही दोगुना होकर मीलेगा।


तुम्हे आदत हैं दिल दुखाने की और हमारी भी जिद्द हैं, तुझे दुल्हन बनाने की!


दिल और दिमाग जिद पर अड़े है दोनों साले एक ही लड़की के पीछे पड़े है!


ना Pimple वाली के लिए, ना dimple वाली के लिए, ये DP है सिर्फ.. अपनी Simple वाली के लिए।

Post a Comment

0 Comments